काम ऐसे करो कि लोग आपको….

किसी दूसरे काम के लिए बोले ही नहीं….

रविवार, 19 नवंबर 2017

खूबसूरत कामवालियां

वैधानिक चेतावनी : ये चित्र सिर्फ बालिगों के लिये हैं । नाबालिग लोग बालिग लोगों से व्यंग्य चित्र के मौखिक विश्लेषण सुन सकते हैं ।

मंदी की वजह से हसीन फिल्मी नायिकाओं को काम की दिक्कत आ पड़ी है और अब वे घर के छोटे मोटे काम के लिये नौकरियां तलाश रही हैं । प्रस्तुत है चित्र सहित उनकी विशेषता ।

<=>इन मोहतरमा का नाम है याना गुप्ता । बहुत पहले ये भैंस पर सवार हो कर बिजलियां गिराया करती थीं । आज कल खाली हैं । खाना अच्छा बना लेती हैं । चाहे मुगलई हो, चाइनीज़ हो, देसी हो, या फिर कॉन्टीनेन्टल । कुछ भी बनवा लीजिये । हां खुद बहुत कम खाती हैं ।

___________________________________________________________

=>इस हसीना का नाम है प्रीती जिंटा । फिल्में अब कम ही मिलती हैं । कुछ समय पहले आई.पी.एल की पंजाब टीम को खरीदा था । टीम के साथ इनका भी बंटाधार हो गया । आजकल खाली हैं । काम की तलाश है । फास्ट फूड परोसने में इनकी सानी नहीं है । जब आप थक हार कर घर पहुंचोगे तो ठंडा पिलाकर आपको ठंडा कर देंगी ।

___________________________________________________________

=>ये नाज़नीं भी आजकल खाली बैठी हैं । नामीगिरामी परिवार से हैं । नाम है करीना । खाली समय में कुछ समय तो छोटे नवाब सैफ अली के साथ चोंच लड़ाती है बाकी समय के लिए काम ढूंढ रही हैं । वैसे सैफ के यहां झाड़ू पोछा करते करते अब इनको इस काम में महारत हासिल हो गयी है, इसलिये ये झाड़ू पोछा की पार्ट टाइम नौकरी करना चाहती हैं । सिर्फ दिन में एक टाइम सुबह ही आया करेंगी क्योंकि दोपहर तक सैफ नींद से जाग जाते हैं और शाम का समय चोंच लड़ाने के लिये फिक्स किया हुआ है ।

___________________________________________________________

=>इस फिल्म तारिका का नाम आयशा टाकिया है । आजकल किसी भी टाकीज़ में इनकी कोई भी फिल्म नहीं चल रही है। मसरूफ होने के लिये इन्होंने हाल ही में शादी कर ली । सुबह सवेरे हस्बैण्ड को डरा धमका कर काम पर भेज देती हैं । खाली समय घर पर बोर होती रहती हैं । डराने धमकाने में इनको महारत हासिल है । अगर आप के बच्चे आपसे डरते नहीं हैं तो आप इनको काम पर रख लीजिये । ये बच्चे क्या उनके बाप तक को डरा सकती हैं । यकीन न हो तो फोटो पर गौर करिये ।

___________________________________________________________

=>ये हैं प्रख्यात नायिका तनुश्री दत्ता । जब से इन्होंने नाना पाटेकर से पंगा लिया है तब से इनको फिल्में मिलना कम हो गयी हैं क्योंकि म.न.से. प्रमुख राज ठाकरे ने इसे महाराष्ट्र की शान के खिलाफ समझा और सभी फिल्म निर्माताओं को धमकी भरा एस.एम.एस. भेज कर समझा दिया कि तनुश्री को अब एक्टे्रस क्या एक्सट्रा के रोल के लिये भी लिया तो उनसे बुरा हालांकि पूरे भारत में अभी तक कोई नहीं है बाद में इंडिया में भी कोई नहीं होगा । सो अब तनुश्रीदत्ता को भी काम की तलाश है । जब से नाना पाटेकर से पंगा लिया है और म.न.से. ने इनको बैन किया है तब से राज ठाकरे से दो दो हाथ करने के लिये कुश्ती के दांव पेच सीख रही हैं । राज ठाकरे तो अब इनके हाथ आने से रहे, फिल्में भी अब मिलती नहीं दिख रही हैं, इसलिये अब इन्होंने पार्टटाइम काम शुरू किया है लोगों को सेल्फडिफेंस की शिक्षा देने का । कुछ दांव पेंच अगर आप भी सीखना चाहते हों तो तनुश्री से मेल मिलाप कर सकते हैं ।

___________________________________________________________

=>ये हैं पूर्व मिस वल्ड प्रियंका चोपड़ा । इधर इनकी भी काफी फिल्में लोटपोट हो गयी हैं । नये काम की तलाश इनको भी है । इनकी खासियत ये है कि मैल से इनको एलर्जी है । थोड़ी सी भी गंदगी ये कपड़ों पर बर्दाश्त नहीं कर पाती । कोई भी जगह हो, तुरंत अपने कपड़े उतारती है और धो डालती हैं । अगर आप पटाखा धोबिन रखना चाहते हों तो इनका फोन ट्राई कर सकते हैं ।

___________________________________________________________

=>ये हैं मरहूम फिरोज खान की खोज सेलिना जेटली । इनको अब फिल्मों में हिरोइन छोड़िये नाच गाने का भी रोल कोई नहीं दे रहा है । गाना बजाना तो फिरोज खान ने इनको तबीयत से सिखाया था । वहीं एक हुनर आता है इनको । अगर आप संगीत की और खास तौर पर वायलेन की शिक्षा लेना चाहते हैं तो आप इनको गुरू बना सकते हैं । गुरू दक्षिणा ये ज्यादा कुछ नहीं लेंगी । हां कोर्स ज़रूर लंबा खिंच सकता है ।
इसके अलावा ये खाली वक्त में बच्चों के लिये क्रेच भी चलाती हैं, जहां रोते बच्चों को चुप कराने के लिये कभी कभी ये घोड़ा भी बनती हैं । ये सुविधा देखकर कुछ बच्चों के नालायक बापों ने भी रोना शुरू कर दिया लेकिन सेलिना ने उनके लिये घोड़ा बनना मंजूर नहीं किया । =>

ये थी कुछ हसीनाएं जिनको काम की तलाश है । ये घरेलु कामकाज में पूरी तरह से दक्ष हैं । घर फोड़ने में भी इनको पूरी कुशलता हासिल है । अपनी जरूरत और जेब देखते हुये आप इनको हायर कर सकते हैं और हां पत्नी की सलाह जरूर ले लीजियेगा क्योंकि काम तो उनको ही कराना है लेकिन आपका भी मन लगा रहेगा

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

कल की बात पुरानी : भाग -1

पृथ्वी पर तीन रत्न हैं – जल, अन्न और सुभाषित । लेकिन मूर्ख लोग पत्थर के टुकडों को ही रत्न कहते रहते हैं । – संस्कृत सुभाषित   ब...