काम ऐसे करो कि लोग आपको….

किसी दूसरे काम के लिए बोले ही नहीं….

शनिवार, 18 नवंबर 2017

उत्तर कोरिया का हाईड्रोजनबम के बाद मिसाइल धमाका.

Green_rocket  

    अबे ओये! कायू कू कर्ररिया ए ये सब धड़ाम-धड़ाम . साले बच्चे घबरा कर रोने लगते हैं . ह्ग्गीस में सू सू कर देते है. कभी कम्बख्त राकेट छोड़ने लगता है,   कभी    एटम बम    फोड़ने लगता है .  पिछली दफे तो  पैसे तक दिये थे कि अब न फोड़ियो कोई बम-शम . तेरी मैं यू. एन. ओ. में  शिकायत करूंगा.  तेरे को दाल रोटी को तरसा दूंगा.  चिरकुट नए कपडे भी तू तीज त्यौहार  पर नहीं खरीद पायेगा… 

हाय ! मेरे ही  करम फूटे हैं. दुनिया भर में आतंकवाद मैं  ही फैलता हूँ. मैं ही युद्ध और आतंक के नाम पर डॉलर बांटता हूँ. मैंने ही आई एस और अलकायदा को खड़ा किया अपने फायदे के लिये. मेरी ही नीतियों के कारण उत्तर कोरीया और पाकिस्तान आज आतंक के मक्का मदीना बने हुए हैं . मैंने ही लादेन और बगदादी को जन्म दिया, पाला पोसा और आज मेरे पैदा किये सांप मुझे ही डसने को बेकरार हैं…मेरी नीतियों के कारण आज यूरोप बदहाल है और आतंक से सहमा हुआ है. और आज इनसे ही निपटने के लिए मैं अपने जवानों को इराक, अफगानिस्तान, सरिया में दफन कर रहा हूँ….इनसे ही बचने के लिए खरबों खरबों डॉलर हथियार बनाने में फूंक रहा हूँ….अर्थव्यवस्था बैठी जा रही है और दुनिया बारूद पर बैठी है….हाय!  दुनिया जीतने चला था और दुनिया जलाता भी करता जा रहा हूँ…..=> 

Sam_talks america        

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

कल की बात पुरानी : भाग -1

पृथ्वी पर तीन रत्न हैं – जल, अन्न और सुभाषित । लेकिन मूर्ख लोग पत्थर के टुकडों को ही रत्न कहते रहते हैं । – संस्कृत सुभाषित   ब...